Monday 6 April 2020

उद्धव ठाकरे के स्टाफ का होगा कोरोना टेस्ट,

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके परिवार के सदस्यों के लिए काम करने वाले डेडसो से अधिक कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा. सभी के नमूनों को ले लिया गया है. इसके साथ ही मातोश्री के करीब के पूरे इलाके को सैनिटाइज कर दिया गया है.


कोरोना वायरस ने महाराष्ट्र के सिंहासन पर बैठे ठाकरे परिवार को भी हिला दिया है. दरअसल, बांद्रा के कलानगर इलाके में मातोश्री के पास एक चाय बेचने वाली महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. इस दुकान पर उद्धव के घर पर काम करने वाले स्टाफ भी जाते थे. अब सभी स्टाफ का कोरोना टेस्ट होगा.
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके परिवार के सदस्यों के लिए काम करने वाले 150 से अधिक कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा. सभी के नमूनों को ले लिया गया है. इसके साथ ही मातोश्री के करीब के पूरे इलाके को सैनिटाइज कर दिया गया है. साथ ही इलाके को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया गया. महिला के संपर्क में आए लोगों की भी तलाश की जा रही है.
दरअसल, मातोश्री के ठीक सामने चाय बेचने वाली एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है. बांद्रा के कलानगर इलाके में इस महिला की दुकान पर मुख्यमंत्री से मुलाकात करने आने वाले आम मुंबईकर भी आते- जाते थे. इसके अलावा मातोश्री की सुरक्षा में लगे मुंबई पुलिस के जवान भी चाय पीने आते जाते थे. ऐसे में चिंता इस बात की है कि चाय की दुकान के जरिए कोरोना वायरस कहीं कुछ और लोगों तक ना पहुंच गया हो.
मातोश्री के पास कोरोना वायरस के मिलने की खबर पूरे मुंबई में जंगल की आग की तरह फैली. आनन-फानन में बीएमसी का अमला मौके पर पहुंचा और पूरे इलाके में फॉगिंग की गई. इसके बाद अत्याधुनिक मशीनों के जरिए पूरे इलाके में सैनिटाइजेशन किया गया.

No comments:

Post a Comment